मजबूत टीमों से भिडऩे के लिए तैयार है भारतीय टीम: अमरजीत


मडगांव: फीफा अंडर-17 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के कप्तान अमरजीत सिंह ने आज यहां कहा कि पिछले दो वर्षों में खिलाडिय़ों ने काफी कड़ी मेहनत की हैं और वे इस बड़े टूर्नामेंट में किसी टीम से टकराने के लिए तैयार हैं।   

भारत की मेजाबनी में 6 से 28 अक्तूबर तक होने वाले इस टूर्नामेंट से पहले अमरजीत ने कहा कि पुर्तगाल के नए कोच लुइस नोर्टोन डि मातोस की निगरानी में टीम ने कई नई चीजें सीखी हैं। विदेशी दौरे पर मजबूत टीमों के खिलाफ खेलने को लेकर हमारी मानसिकता मजबूत हुई है। और अब हमें किसी मजबूत प्रतिद्वंदी के खिलाफ खेलने का कोई डर नहीं है।

 भारतीय टीम ग्रुप ए में अमरीका, घाना और कोलंबिया के साथ है। टीम का पहला मुकाबला 6 अक्तूबर को अमेरिका के खिलाफ है। इसके बाद नौ और 12 अक्तूबर को टीम को क्रमश: कोलंबिया और घाना से भिडऩा है। टीम के ग्रुप चरण के सभी मैच दिल्ली के जवाहर लाल नेहरु स्टेडियम में है।  अमरजीत ने कहा कि इस टूर्नामेंट के लिये हमारी योजना सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों को मैदान में उतारने की है। हमने काफी मेहनत की है और हम में अच्छा खेलने की क्षमता है। अगले कुछ सप्ताह में टूर्नामेंट के दौरान हम टीम की अच्छी छवि बना सकते हैं। भारतीय टीम कल यहां से दिल्ली रवाना होगी।   

खेलजगत क अन्य सेक्‍शन

सुविचार

Total Visit: 279637